| | | |

4 बच्चों की माँ बनने के बाद भी रवीना के हैं ऐसे शौक, सालों बाद हुआ बड़े राज़ का पर्दाफाश

रवीना टंडन बॉलीवुड की एक जानी मानी अभिनेत्री है। वह अक्सर अपनी फिल्मों और अपने तस्वीरों के चलते चर्चा में बनी रहती है। रवीना टंडन चार बच्चो की मां है।

इसके बावजूद वो बहुत मेहनती है और फिल्मों के अंदर काफी एक्टिव है। रवीना अपने प्रोफेशनल लाइफ को किसी से नहीं छुपाती है। लेकिन अपने पर्सनल लाइफ को हमेशा वो अपने तक ही रखती है। आज हम रवीना की कुछ अनसुनी बातो को आपको बताएंगे।

रवीना टंडन अपने करियर में एक बार अजय एक डेट कर चुकी है। उस समय दोनो एक दूसरे को बहुत पसंद करते थे और उनकी जोड़ी को बॉलीवुड के अंदर नंबर एक जोड़ी भी कहा जाता था। लेकिन अजय देवगन में रवीना टंडन के बाद करिश्मा कपूर को डेट करना शुरू कर दिया था। जिसके कारण रवीना बहुत दुखी हो गई थी और अपने जिंदगी को खत्म करने वाली थी।

रवीना टंडन का नाम उनके माता पिता ने अपने अपने नाम को मिला कर बनाया था। उनके पिता का नाम रवि था और उनको माता का वीना है। इसके अलावा रवीना को मुनमुन सरनेम उनके मामा मैकमोहन ने दिया था। उनके मामा एक समय के बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार रह चुके हैं।

बात करे रवीना टंडन के एजुकेशन की तो उन्होंने जुहू में स्थित जमुना बाई पब्लिक स्कूल से अपनी शुरुआती पढ़ाई पूरी की है। इसके आगे उन्होंने मीठी भाई कालेज से अपना ग्रेजुएशन से किया है। रवीना ने अपने पढ़ाई के साथ साथ काम करना भी शुरू कर दिया था। लेकिन काम के चलते आगे चलकर उन्होंने अपनी पढ़ाई को बीच में ही छोड़ दिया।

रवीना ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1991 में की थी। उनकी पहली फिल्म एक फ्लॉप गई थी। लेकिन इसके बाद रवीना ने अपना जलवा बिखेरना शुरू किया और आज वो इंडस्ट्री की एक बड़ी हस्ती बन चुकी है। रवीना को ऋषि कपूर पर बहुत ज्यादा क्रश था।

रवीना टंडन ने एक बार अक्षय कुमार को भी डेट किया था। लेकिन दोनो का प्यार ज्यादा दिन नहीं चल पाया इसकीi वजह ये थी को अक्षय कुमार एक साथ तीन तीन लड़कियों को डेट कर रहे थे।

रवीना टंडन ने अनिल धडानी के साथ शादी की है। उनके शादी के बाद दो बच्चे भी हुए थे। अपनी शादी से पहले ही रवीना टंडन ने अपने बहन के दो बच्चो को गोद लिया था। जिनकी आज के समय में शादी हो चुकी है।