| | |

हरियाणवी गाना जेल करावेगी रे छोरी पे लड़की ने किया तगड़ा डांस, देखें वायरल वीडियो

भारत में जब से डाटा की कीमत सस्ती हुई है, तब से सोशल मीडिया पर आलतू फालतू की वीडियो वायरल होती रहती हैं. हालांकि कुछ वीडियो ऐसी भी है जो लोगों को काफी कुछ सिखाती हैं. वही भारत में डाटा सस्ता होने के कारण कई लोगों को अपना टैलेंट पूरी दुनिया को दिखाने का मौका मिला है.

आज के समय में कई आम लोग सोशल मीडिया पर अपने टैलेंट को दिखाकर लोकप्रियता हासिल कर रहे हैं. अब सोशल मीडिया पर डांस वीडियो वायरल होती रहती हैं. इन वीडियोज को देख कर तो ऐसा लगता है कि भारत में टैलेंट कूट कूट कर भरा है.

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक लड़की की डांस वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रही है. यह लड़की अपने घर की बालकनी में हरियाणवी गाने जेल करावेगी रे छोरी पर जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रही है. पटियाला सूट में नजर आ रही यह लड़की अपने डांस मूव्स से लोगों का दिल जीत रही है. इस दौरान उसने अपने बालों को खुला रखा था.

यह लड़की डांस में एक से बढ़कर एक स्टेप करके जोरदार ठुमके लगा रही है. लोगों को इस लड़की का डांस बहुत पसंद आ रहा है. यह लड़की अपने चेहरे पर जोरदार एक्सप्रेशन देकर लोगों को अपनी और आकर्षित कर रही है. लोग इस लड़की के डांस के सामने अपना दिल हार गए हैं.

इस वीडियो को यूट्यूब पर अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. वहीं हजारों लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. Neelu maurya official नाम के यूट्यूब चैनल पर यह डांस वीडियो अपलोड की गई . वीडियो के कमेंट पढ़ने के बाद यह पता चलता है कि लोगों को इस लड़की का डांस बहुत ही ज्यादा पसंद आया.