| | | |

सास के सामने ही करीना कपूर ने हदें पार कर पहनी ऐसी ड्रेस, बार-बार छुपाती दिखी अपने खुले अंग

करीना कपूर बॉलीवुड की एक मशहूर अभिनेत्री है। अपने फिल्मी करियर में उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है। करीना कपूर अब तक सभी बड़े बॉलीवुड सुपर स्टार्स के साथ काम कर चुकी है।

करीना कपूर फिल्मों के अलावा अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। और अक्सर अपने फोटो और वीडियो को शेयर करती रहती है। उनके फैंस उनके फोटो और वीडियो को बहुत पसंद किया करते है। अभी हाल ही में उनकी एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है।

करीना कपूर हमेशा लाइम लाइट में रहने वाली अभिनेत्री है। करीना कभी अपने फिल्म या फिर कभी अपने फोटो के वजह से चर्चा में रहती है। इस समय करीना कपूर की एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

इस वीडियो के अंदर करीना ने एक बेहद ही छोटी ड्रेस पहनी हुई है। जिसके कारण वो उप्स मोमेंट का शिकार हो जाती है। करीना के ड्रेस के ऊपर से उनकी बॉडी पूरी तरह से दिखाई दे रही थी। उनकी यही वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग उसपर अपना रिएक्शन दे रहे है।

वायरल हुआ वीडियो एक इवेंट का है। जिसमे करीना अपने पति सैफ अली खान और सास शर्मिला टैगोर के साथ पहुंची थी। इस वीडियो में करीना ने एक लाल रंग की वन पीस ड्रेस पहनी हुई है जिसमें डीप नेक है।

जिस इवेंट में करीना कपूर पहुंची थी वो सैफ की बहन सोहा अली खान के एक बुक रिलीज के लिए रखा गया था। इस वीडियो में करीना अपने ड्रेस को लेकर काफी अनकंफर्टेबल नजर आती है। इसमें वो अपने कैरीकैचर से अपने नेक को छुपाते हुए नजर आती हैं।

करीना के वर्क फ्रंट की बात करे तो करीना अभी हाल ही में आमिर खान के साथ फिल्म “लाल सिंह चड्डा” में नजर आई थी। उनकी इस फिल्म को दर्शकों में बहुत पसंद किया था। इस फिल्म में आमिर खान और करीना के अलावा पंकज त्रिपाठी ने भी काम किया था। इसके अलावा इसमें सलमान खान का एक कैमियो भी नजर आया था।