| | | |

ये है शिल्पा शेट्टी की जिंदगी के कुछ ऐसे गंदे कारनामे, जिस वजह से लोग आज भी देते है गालिया

दोस्तो शिल्पा शेट्टी एक बड़ी बॉलीवुड अभिनेत्री है। उन्हे आज हर कोई जानता है पर आज कल उनका समय ठीक नही चल रहा है। इसका कारण है उनके पति राज कुंद्रा के ऊपर लगाए गए आरोप जिसमे उनके ऊपर ब्लू फिल्म बनाने का आरोप लगा है। और अब इसमें शिल्पा शेट्टी का भी नाम आ गया है।

बिग ब्रदर कंट्रोवर्सी में भी हुआ काफी बड़ा विवाद:

शिल्पा शेट्टी के साथ से विवाद तब हुआ जब वो अमेरिकी बिग ब्रदर ड्रामा शो में शामिल हुई, वहा उन्हे डेनियल, जेड और जोए की टिप्पणी का सामना करना पड़ा था। इस शो में कई बार उनके आंखो में आशू देखा गया था। भले ही उन्होंने आखिर में इस ड्रामा शो को आखिर में जीत लिया था। शिल्पा अपने फिजिकल शेप पर बहुत ध्यान देती है। उन्हे बहुत सारा समय जिम में ट्रेनिंग और योग करते हुए देखा गया है।

इसके अलावा बहुत ही कम लोगो को ये बात शायद मालूम। हो की वो करते में ब्लैक बैल्ट है। वो अपने सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती है। उनकी फैन फॉलोइंग भी बहुत ज्यादा है। उनका नाम बहुत सी बड़ी बड़ी विवादो में भी आ चुका है। आज हम बात करने वाले है उनसे जुड़ा हुआ 15 साल पहले के एक विवाद के बारे में। ये विवाद शिल्पा शेट्टी के हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रिचर्ड गेरे के  साथ 2007 में हुआ था।

रिचर्ड गेरे मर्यादा से ज्यादा शिल्पा को करने लगे किस :

शिल्पा शेट्टी और रिचर्ड गेरे के साथ हुआ इस विवाद को सभी लोगों ने बहुत जमकर आलोचना की थी। शिल्पा शेट्टी के प्रशंसक भी इससे बहुत नाराज थे। इस विवाद में हॉलीवुड अभिनेता रिचर्ड गेरे ने शिल्पा शेट्टी को एक इंटरव्यू में जबरदस्ती बहुत ज्यादा किस कर लिया था। जिसके बाद इस बात ने तूल पकड़ लिया। इस विवाद के बाद भारत में राजस्थान हाईकोर्ट  में शिल्पा शेट्टी और रिचर्ड गेरे के उप्पर मुकदमा भी चलाया गया था।

मंदिर के पुजारी ने भी शिल्पा को आशीर्वाद तेने के साथ कर डाला किस:

शिल्पा शेट्टी के साथ हुई ये घटना उड़ीसा के राम गोपाल मंदिर की है। जहा पर पूजा करने गई शिल्पा शेट्टी को वहा के पुजारी ने आशीर्वाद देते हुए उनके गाल पर किस कर लिया। और उनके ऐसा करते हुए फोटो न्यूज पेपर में छप गई। बाद शिल्पा शेट्टी के इस बयान ने की वो पुजारी उनके पिता की तरह है। ने इस विवाद को शांत कर दिया।

शिल्पा के खिलाफ कोई जमानत आदेश जारी नहीं:

यह घटना मदुरई कोर्ट हाउस की है । जहा पर रीमा सेन ने जमानत प्रतिबंध आदेश को शिल्पा शेट्टी के खिलाफ जारी किया। क्युकी उन्होंने 2005 और 2006 के बीच फोटो खींची थी और अश्लील हरकत करने के कारण शिल्पा शेट्टी के ऊपर गिरफ्तारी वारंट जारी हुआ था।

इस विवाद के तुरंत बाद ये मामला खारिज कर दिया गया। एक शो के दौरान शिल्पा शेट्टी से इस विवाद के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा की ये बस उन्हें बदनाम करने के लिए किया गया था। और उन्होंने कहा की उस विवाद में उन पर ये आरोप लगाया गया था की उसमे उनकी पेट की नाभी दिख  रहा है। जो की उनकी फोटो तक नही है। और आगे उन्होंने ये कहा की अगर किसी की भी नाभी दिखती है तो सबसे पहले साड़ी पर बन लगाया जाए। क्युकी इसमें तो नाभी और पेट पूरा नजर आता है।