| | | |

‘फेवरेट से’क्स पोजीशन कौन-सी हैं?’ आलिया भट्ट ने दिया ये जवाब

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा आलिया भट्ट इन दिनों अपने हाल ही में बयान दिए गए एक बयान को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. उन्होंने फिल्मों के बॉयकॉट को लेकर एक बयान दिया. उनका कहना है ‘अगर आप मुझे पसंद नहीं करते हैं तो मुझे न देखें.’

इस वजह से लोग आलिया भट्ट की काफी आलोचना कर रहे हैं और उनकी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र का बॉयकॉट करना शुरू कर दिया है. बता दें कि यह फिल्म अगले सप्ताह शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में आलिया भट्ट और उनके पति रणबीर कपूर एक साथ नजर आने वाले हैं.

आलिया भट्ट इससे पहले भी अपने कई बयानों को लेकर सुर्खियां बटोर चुकी हैं. कुछ समय पहले उन्होंने एक फैशन मैगजीन को इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई राज उजागर किए थे. इंटरव्यू के दौरान अभिनेत्री से ऐसा सवाल पूछ लिया गया जिस वजह से वह शर्म से पानी पानी हो गई थी.

अभिनेत्री आलिया भट्ट से पूछा गया कि आप की फेवरेट पोजीशन कौन-सी है. इसका जवाब देते हुए आलिया भट्ट मुस्कुरा जाती हैं और कहती हैं ‘द क्लास मिशनरी’. इंटरव्यू में आलिया भट्ट से यह भी पूछा गया कि क्या आप अपने बॉयफ्रेंड का मोबाइल चेक करती हैं तो उन्होंने कहा कि वह अपने बॉयफ्रेंड का पासवर्ड जानती हैं.

इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने कहा था धरती पर यदि 50 वर्ष का पुरुष और 18 साल का टीन एजर बचता है तो वो 50 वर्ष के शख्स को चुनेंगी. क्योंकि वो कभी भी एक टीनएजर के साथ नहीं रहना चाहतीं.

फिलहाल आलिया भट्ट अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र और प्रेगनेंसी दोनों पर ही ध्यान दे रही हैं. आलिया ने कुछ समय पहले यह जानकारी दी थी कि वह प्रेग्नेंट है और जल्दी ही मां बनने वाली हैं.