| | | |

पैसों की कमी की वजह से मात्र 50 में अंबानी के घर में करती थी खाना सर्व, आज है बॉलीवुड की लोकप्रिय अभिनेत्री

मुकेश अंबानी भारत के इस समय दूसरे सबसे अमीर आदमी है। और इनके बाद बिलियंस ऑफ डॉलर की संपत्ति है। आपको बता दे की मुकेश अंबानी एक बहुत ही रहीशी भारी जिंदगी जीते है। और उनकी फैमिली भी उनके इस लग्जरी लाइफ को इंजॉय करती है। उनके पास इस समय किसी भी चीज की कमी नही है। मुकेश अंबानी अक्सर सुर्खियों में बने रहते है।

आज हम आपको एक ऐसी एक्ट्रेस की कहानी बताएंगे जिसने  मुकेश अंबानी के घर पर खाना बनाने का काम करने के बाद अपना नाम एक बहुत बड़ा नाम बॉलीवुड में बना लिया है। और इसके अलावा वो लोगो के बीच भी काफी पसंद की जाती है। और  उस एक्ट्रेस का नाम है राखी सावंत। जी हा एक समय पर मुकेश अंबानी के घर पर खाना बनाने का काम करने वाली लड़की ने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड और सोशल मीडिया पर अपने टैलेंट से एक अलग पहचान बना ली है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की राखी सावंत शुरू से ही फिल्मों में काम करना चाहती थी। लेकिन उन्हें काम नही मिल पा रहा था। उनके पास पैसे नहीं थे। इसलिए उन्हे मुकेश अंबानी के भाई अनिल अंबानी के शादी में कैटरिंग का काम का मौका मिला इसके लिए उन्होंने न नही किया। उस शादी में बॉलीवुड की बहुत सी एक्ट्रेस आई थी। लेकिन किसी ने राखी को उसमे नहीं पहचाना। इसके बाद राखी ने सोचा की वो अपना नाम इतना बड़ा करेगी की उन्हे सब पहचाने। और उन्होंने ऐसा करते हुए बॉलीवुड के साथ साथ लोगो के दिलो में भी अपनी जगह बना ली है।

आज राखी सावंत एक बहुत ही अमीर और पॉपुलर बॉलीवुड एक्ट्रेस में से एक है। और उनको सभी लोग जानते है। उन्होंने अपने एक्टिंग, भोलेपन और कॉमेडी से लोगो के दिलो में एक अलग ही जगह बनाली है। राखी सावंत ने अपने कैटरिंग सर के काम की सच्चाई खुद अपने एक इंटरव्यू में लोगो को बताई थी। आज सभी लोग राखी को ड्रामा क्वीन राखी सावंत के नाम से जानते है।और राखी हमेशा अपने ड्रामे के कारण न्यूज में रहती है