नीता अंबानी की बहन साफ़ सफाई का करती हैं काम- तनख्वाह जान आप पड़ जाएंगे हैरत में

जब भी दुनिया भर के अमीर व्यक्तियों की बात होती है तो भारत से भी कई मशहूर हस्तियों का नाम इस लिस्ट में लिया जाता है. भले ही एलन मस्क दुनिया के सबसे अमीर आदमी हो. लेकिन भारत में मुकेश अंबानी का रुतबा सबसे ज्यादा है. मुकेश अंबानी का कारोबार दुनियाभर में फैला हुआ है और उनकी गिनती एशियाई महाद्वीप के सबसे अमीर व्यक्तियों में होती है.

धीरूभाई अंबानी ने अपनी संपत्ति में से ज्यादा हिस्सा अपने बेटे अनिल अंबानी को दिया था. जबकि मुकेश अंबानी को काफी कम संपत्ति मिली थी. लेकिन फिर भी अपनी मेहनत और लगन के दम पर उन्होंने अपने कारोबार को दुनिया भर में फैला लिया. वहीं दूसरी तरफ उनके भाई अनिल अंबानी दिवालिया घोषित हो चुके हैं.

मुकेश अंबानी अपनी लाइफ स्टाइल के लिए भी मशहूर है. उनकी पत्नी नीता अंबानी भी बहुत खूबसूरत हैं और महंगे शौक रखती है. नीता अंबानी अपने कपड़ों पर बहुत ज्यादा खर्च करती हैं और उन्हें लग्जरी लाइफ जीना बहुत पसंद है. नीता अंबानी की तरह जिंदगी जीने का सपना तो हर कोई देखता है. लेकिन इसे पूरा कर पाना लगभग नामुमकिन है. इन दिनों नीता अंबानी अपनी बहन की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं.

सोशल मीडिया पर नीता अंबानी की बहन के बारे में चर्चा हो रही है. पिछले दिनों कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं, जिसमें नीता अंबानी की बहन के पास उनका हैंडबैग था. लेकिन जैसे ही यह तस्वीर सामने आई तो नीता ने अपनी बहन के लिए काम करने से मना कर दिया. वैसे नीता अंबानी की बहन खूबसूरती के मामले में उन्हें कड़ी टक्कर देती है.