| | | |

दिवाली पर पटाखों को लेकर ज्ञान पेलने के कारण ट्रोल हो चुके हैं ये 4 बॉलीवुड स्टार्स

भारत में दीपावली एक बहुत ही खास त्योहार है। लोग इसकी तैयारी एक महीने पहले से ही करने लगते है। इसके लिए लोग अपने घरों को लाइट और दिवाली से सजाते है। दीपावली का त्योहार में पटाखे छुड़ाना लोगो के सबसे पसंदीदा चीज होती है। और लोग इस दिन बहुत सारे पटाखे फोड़ते है।

लोगो के एक साथ इतने ज्यादा पटाखे फोड़ने की वजह से पर्यावरण में बहुत ज्यादा प्रदूषण हो जाता है। इसी कारण से सरकार हर बार पटाखों पर लिमिट लगा के भी रखती है। दीपावली पर हर बार बड़े बड़े स्टार्स  लोगो से दीपावली पर पटाखे न छुड़ाने की बात कहते है। और उनके इसी बात पर लोग उनको जमकर ट्रोल करते है। आज हम कुछ ऐसे स्टार्स के बारे में बताएंगे जिनके जिन्होंने दीपावली पर पटाखे न फोड़ने की बात कह कर अपना मजाक बनवा लिया।

आमिर खान

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले मशहूर अभिनेता आमिर खान अक्सर अपने बेबाक बयानों के लिए चर्चा में रहते है। आमिर अपने बयानों के कारण वो कई बार यूजर्स के गुस्से का भी शिकार हो चूके है।

आमिर ने सरकार के द्वारा पटाखों पर बैन लगाने की बात को सही बताते हुए अपनी एक पोस्ट कर दी। जिसके बाद सभी यूजर्स ने आमिर की क्लास लगाते हुए कहा की सभी बैन सिर्फ हिंदू त्योहार पर क्यों।

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर महेश भट्ट की बेटी है। आलिया ने सरकार के द्वारा पटाखों पर बैन लगाने को लेकर बयान दिया था और इस बैन को सही बताया था। इस बयान पर लोगो ने इनकी क्लास लेते हुए कहा की जब बॉलीवुड के सेलेब्स न्यू ईयर पर पटाखे फोड़ते है तब उनका ये सब ज्ञान कहा चला जाता है।

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की एक मशहूर अभिनेत्री है। इन्होंने भी लोगो से दीपावली पर पटाखे न छुड़ाने की बात कही और बोला की इन पटाखों की वजह से ही लोगो को अस्थमा और दूसरी बीमारी होती है। इनके ऐसे बयान के बाद तुरंत इनका एक वीडियो वायरल हो गया जिसमे ये सिगरेट पीते हुए नजर आती है। इस वीडियो में लोगो ने इनकी जमकर क्लास लगाई है।

नेहा धूपिया

नेहा धूपिया बॉलीवुड की एक्ट्रेस है और हमेशा अपने बेतुके बयान को लेकर सुर्खियों में रहती है। इन्होंने दीपावली के नजदीक आते ही लोगो से ये अपील करना शुरू कर दिया की लोगो को पटाखे नही छुड़ाना चाहिए इससे इनवायरमेंट गंदा होता है। और सभी के लिए नुकसान देह है। उनके इस बयान के बाद लोगो ने जमकर उनकी क्लास लगाई और इनको खूब ट्रोल की गया।