| | | |

करीना ने बताई फर्स्ट नाईट की कहानी, बताया पहली ही रात सैफ ने कर दी थी हालत ख़राब, पीठ में दिए थे ऐसे निशान

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और अभिनेत्री करीना कपूर खान और सैफ अली खान अपने बातो और एक्टिंग को लेकर बहुत चर्चा में रहते है। इस कपल को बॉलीवुड में रॉयल कपल के नाम से भी जाना जाता है। ये कपल अपने रोमांटिक अंदाज के लिए बॉलीवुड में मशहूर है। इन दोनो की शादी को आज 9 साल से ज्यादा हो चुके है पर इनके रोमांटिक किस्सों को सुनना आज भी लोग बहुत पसंद करते है। और इस जोड़ी को साथ में देखना लोग बहुत पसंद करते हैं।

करीना ने हाल ही में अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई खुलासे किए है। करीना कपूर ने अपने बारे में बताया की उन्हें रात को बिस्तर पर जाने से पहले तीन चीजे चाहिए होती है। एक वाइन की बॉटल, दूसरी उनका पायजामा, तीसरा सैफ अली खान।

करीना कपूर खान ने अपने सुहागरात के बारे में बताते हुए कहा है की सैफ अली खान ने इस रात को उनकी हालात खराब कर दी थी उन्हें उस रात के बाद 4 दिनों तक दर्द झेला था। उनका बेड भी उस रात को मस्ती में टूट गया था।

अगर करीना कपूर खान के वर्क और पिक्चर की बात करे तो वो इस समय सैफ और प्रभास के साथ आदिपुरुष में काम कर रही है। इसके पहले वो आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्डा और अर्जुन कपूर के साथ भूत पुलिस में भी नजर आ चुकी है।