| | | |

एडल्ट फिल्मों की शूटिंग करती हुई रंगेहाथ पकड़ी गई “उर्फी जावेद”? देखें वायरल वीडियो

उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर बहुत ही मशहूर है। और अक्सर अपने अजीबोगरीब हरकतों और अपने फालतू के बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। अभी हाल में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे ये दावा किया जा रहा है की उर्फी जावेद एडल्ट फिल्म की शूटिंग कर रही थी। और उनको पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ा है।

उर्फी जावेद का ये वीडियो कंटेंट निर्माता रोहित गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसमें देखा जा सकता है। उर्फी जावेद एक ऑफिस में जाती है। और वहा पर वो एक फिल्म के लिए एक डायरेक्टर से मिलती है।

इस वीडियो में उर्फी जावेद को डायरेक्टर कहता है। की फिल्म का हीरो विदेशी है। और वो युगांडा का रहने वाला है। इसके बाद डायरेक्टर ऊर्फी जावेद को कहता है। की उसे हीरो के साथ ऑडिशन देना होगा और दोनो को एक कमरे में बुला कर एक डायलॉग बोलने को कहा जाता है। जैसे ही डायरेक्ट डायलॉग बोलने के लिए उर्फी जावेद को कहता है। तुरंत वहा पर पुलिस आ जाती है और उसके बाद पुलिस वहा पर मौजूद तीनों लोगो की पिटाई शुरू कर देती है।

उर्फी जावेद का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। और जब ये वीडियो खतम होता है। तो पता चलता है। की ये वीडियो नकली है। और इसे सिर्फ मजाक के लिए बनाया गया था।