| | | |

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे का दर्द हुआ दूर, शादी के बाद अब बिस्तर पर मिल रहा पति का सुख

बॉलीवुड की छोटे परदे की मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे को आज किसी भी तरह की पहचान की जरूरत नही है। आप को बता दे की अंकिता इंडियन टीवी सीरियल्स में काम करती है। और वह बहुत से मशहूर टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी है। आपकी जानकारी के लिए बता दे की अंकिता लोखंडे अभी अपने एक प्रोजेक्ट को वजह से बिजी है। और इसके अलावा उनकी अभी हाल ही में शादी हुई है जिसके कारण वो उसे भी इंजॉय कर रही है।

अंकिता लोखंडे अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। और आए दिन अपनी नई नई तस्वीरे उसपर अपलोड करती रहती है। इसी वजह से अंकिता सोशल मीडिया पर भी काफी पसंद की जाने वाली एक्ट्रेस है। उनके फैंस की संख्या लाखो में नही बल्कि करोड़ों में की जाती है। उन्होंने सीरियल्स में काम करके करोड़ों लोगो के दिलो में पहचान बनाई है। इसलिए लोग उनकी एक झलक पाने के लिए भी बेताब रहते है।

अंकिता ने बताया की नही मिल रहा है उन्हे बिस्तर का सुख

अंकिता लोखंडे ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था की उन्हे अपने काम के चलते अक्सर अपने घर से दूर रहना पड़ता है। और इसके अलावा उनके पति भी अपने काम की वजह से हमेशा घर से बाहर ही रहते है। और इसी वजह से वो अपने शादीशुदा जिंदगी को इंजॉय नही कर पा रही थी। और शादी होने के बाद से हमेशा अपनी पति का इंतजार करती रहती है।

अंकिता ने बताया की दिन में काम होने के कारण उन्हें अपने पति की ज्यादा याद नही आती है। लेकिन जब भी रात को वो अपने घर पर जाती है। तो वहा पर उन्हे अपनी पति की याद बहुत आती है। अंकिता ने ये भी बताया की वो अपने प्रोजेक्ट को लेकर काफी डेडीकेटेड है। और इसलिए दिनभर उसी में बिजी रहती है। लेकिन जब रात होती है। तो उन्हे अपने बिस्तर पर अपने पति की बहुत याद आती है। और उन्हे बिस्तर का सुख नहीं मिल पा रहा है।

अब अपने पति के साथ ज्यादा खुश है अंकिता लोखंडे

अंकिता लोखंडे ने अपने सोशल मीडिया पर बताया की अपने पति से दूर रहने के कारण उन्हें बहुत तरह के परेशानियों का सामना करना पड़ता है। और इसी वजह से वह काफी परेशान रहती है। लेकिन उनके पति अक्सर उनके पास उनसे मिलने आते रहते है। अंकिता और उनके पति ने अपने सोशल मीडिया पर साथ में बहुत सारी तस्वीरे भी शेयर की है। और अक्सर अपने विडियोज भी साथ में बनाते है। आपको बता दे की दोनो कपल साथ में फोटो के अंदर खुश नजर आते है।

अंकिता ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा की अब वो अपने पति के साथ सो सकती है। और ज्यादा समय बिता सकती है। इस का अंदाजा उनके और उनकी पति के साथ में खींची गई कुछ तस्वीरों से लगाया जा सकता है। अंकिता ने अभी हाल में अपनी और अपने पति की साथ में एक वीडियो सोशल मीडिया पर डाली है जो अभी वायरल हो चुकी है।