| | | |

इस जगह make Up क्यों करते हे बॉलीवुड स्टार? क्या आप जानते है इसके पीछे की सच्चाई!!

बॉलीवुड की एक्ट्रेस हो, मॉडल हो या फिर कोई आम लड़की। सभी को सुंदरता पसंद है। लड़किया हमेशा अपने शरीर को परफेक्ट फिगर और स्लिम रखने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहती है। लड़कियों को हमेशा से घने बाल, स्लिम कमर, गोरा रंग और सबसे जरूरी चीज उनके बड़े ब्रेस्ट पसंद होते है। आमतौर पर जिन लड़कियों के ब्रेस्ट की साइज कम होती है। वह अपने ब्रेस्ट साइज को लेकर परेशान रहती है।

जिन भी लड़कियों की ब्रेस्ट साइज कम होती है। वो पैडेड ब्रा का इस्तेमाल करती है। इन पैडेड ब्रा का इस्तेमाल एक्ट्रेस और मॉडल भी अपने एक्टिंग और मॉडलिंग के समय करती है। लेकिन बहुत सी एक्ट्रेस ऐसी भी है जो अपने ब्रेस्ट की साइज को बढ़ाने के लिए कुछ टिप्स को फॉलो करती है।

फुलर ब्रेस्ट का सीक्रेट

बहुत सी ऐसी एक्ट्रेस और मॉडल है जो की अपने ब्रेस्ट को फुलाने के लिए कुछ टिप्स को फॉलो करती है। एक्ट्रेस या मॉडल जब भी किसी फोटोशूट या शूटिंग के लिए जाति है। तब वो अपने ब्रेस्ट का फुलर ब्रेस्ट मेकअप करती है। ये एक्ट्रेस सिलिकॉन के बने आर्टिफिशियल ब्रेस्ट का इस्तेमाल नहीं करती है। बल्कि ये अपने ब्रेस्ट के साइज को बड़ा दिखाने के लिए मेकअप करती है। जिसे फुलर ब्रेस्ट मेक अप कहा जाता है। इस मेक अप को करके कोई भी अपने ब्रेस्ट को एकदम रियल का बड़ा साइज का ब्रेस्ट बना सकता है। और पार्टी या फंक्शन में जा सकते है। वहा पर कोई भी नही जान पाएगा। और इस ट्रिक का इस्तेमाल बहुत सी एक्ट्रेस भी पार्टी और फंक्शन में करती है।

फुलर ब्रेस्ट मेकअप क्या है।

आपकी जानकारी के लिए बात दे की यह एक ऐसा मेकअप होता है। जिसमे लड़कियों के डीप नेक गाउन क्लीवेज फ्लांट किया जाता है। फुलर ब्रेस्ट के लिए मेकअप का इस्तेमाल किया जाता है। इससे क्लीवेज एकदम शार्प नजर आने लगती है। बहुत सी लड़किया टिक टॉक, फैशन शो और यह तक की सेलेब्स फिल्मों में शूटिंग के दौरान भी इस मेकअप का इस्तेमाल करती है।

मेक अप के जरिए फुलर ब्रेस्ट दिखाने के लिए स्किन टोन शेड हाईलाइटर का इस्तेमाल किया जाता है। यह तो शेड आपने चेहरे के स्किन टोन शेड से दो टोन लाइट शेड होना चाहिए। जब आप हाईलाइट लगाए तब उस समय उसपर मॉइश्चराइज लगाए। इसके बाद आपको अपने चेहरे से मिलता हुआ फाउंडेशन या कन्सीनर लगाना है। जब भी आप फाउंडेशन लगाएं उसे अच्छे से बैंड जरूर करे जिससे कही भी उसमे पेचेज न दिखे।