| | | |

इंटीमेट सीन देने के दौरान इन 7 बॉलीवुड एक्ट्रेस की हालत हो चुकी हैं खराब

बॉलीवुड में बहुत तरह की फिल्मे हर साल रिलीज होती है। और सभी फिल्मों की कहानी भी अलग होती है। इसलिए बॉलीवुड एक्टर और एक्ट्रेस को अपने किरदार के साथ हमेशा खुद को बदलना पड़ता है और उसके हिसाब से एक्टिंग करना पड़ता है। इसी में कई बार एक्टर और एक्ट्रेस को कुछ ऐसे सीन भी करने पड़ते है जो उनके लिए बहुत चैलेंजिंग होता है। लेकिन उन सीन की जरूर फिल्म में बहुत होती है।

ऐसे ही चैलेंजिंग सीन फिल्मों में इंटिमेट सीन्स होते है। बॉलीवुड में बहुत सी ऐसी एक्ट्रेस है। जिनकी फिल्मों में इंटिमेट सीन करते करते हालत खराब हो गई। और उसको करते हुए उन्हें रोना तक पड़ गया था। आज हम ऐसे ही कुछ एक्ट्रेस की बात करेगे जिनके इंटिमेट सीन्स के वजह से उन्हें बहुत आलोचनाएं सुनने को मिली है।

रेखा

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रेखा को आप सभी लोग जानते होगे। उन्होंने अपने करियर में बहुत सी शानदार फिल्मे दी है। और एक समय पर उनका नाम अमिताभ बच्चन के साथ जोड़ा जाता था। जब रेखा की उम्र महज 15 साल थी तब उन्हे एक फिल्म ऑफर हुई थी। उसका नाम अंजाना सफर था। इसमें उनके साथ बंगाली एक्टर विश्वजीत मुखर्जी ने काम किया था। फिल्म में एक बोल्ड सीन भी था। रेखा को इस सीन के बारे में डायरेक्टर ने नही बताया था। उन्होंने अचानक से इस सीन को शूट करना शुरू कर दिया। और उसके बाद विश्वजीत ने रेखा को करीब 5 मिनट तक होठों पर और गालों पर किस किया था। कहा जाता है की रेखा इस सीन के बाद  बहुत रोई थी।

रेखा ( साउथ इंडियन फिल्म एक्ट्रेस )

साउथ इंडियन फिल्मों में काम करने वाली मशहूर अभिनेत्री रेखा के साथ भी ऐसा हो चुका है। वो जब पुंगाई मनन फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। तब डायरेक्टर ने बिना उनको बताए उनके फिल्म में एक किस सीन को डाल दिया था। इसमें कमल हासन ने रेखा को जबदस्ती किस करने लगे थे। इस सीन के बाद रेखा कांपने लगी थी। और बहुत परेशान हुई थी। उन्होंने इस राज का खुलासा फिल्म के रिलीज के काफी समय बाद किया था।

माधुरी दीक्षित

अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के साथ फिल्म दयावान के शूटिंग के समय था इंसीडेंट हुआ था। इस फिल्म में उनके साथ विनोद खन्ना ने एक बहुत ही सेंसेंबल बेडरूम इंटिमेट सीन शूट किया था। इस सीन को करने के बाद माधुरी दीक्षित को बहुत पछतावा हुआ था। माधुरी दीक्षित ने भी बताया की इस इंटिमेट सीन की वजह से उनके होठ तक कट  गए थे।

राजश्री पांडे

अनुराग कश्यप की फेमस वेब सीरीज सैक्रेड गेम में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और राजश्री पांडे ने बहुत ही ज्यादा हॉट और बोल्ड इंटिमेट सीन्स दिए थे। राजश्री पांडे को इस सीन के वजह से बहुत ट्रोल किया गया था। और उनको लोग पोर्न स्टार तक कहने लगे थे।

राधिका आप्टे

एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने फिल्म पैच्ड में बहुत ही ज्यादा बोल्ड सीन किए थे। उनके इस बोल्ड सीन की बहुत चर्चा हुई थी। और उन्हें बहुत ज्यादा ट्रोल भी किया गया था। राधिका आप्टे ने अपने एक इंटरव्यू में सभी को बताया की वो इस सीन की वजह से अपने घर से 2 महीने तक नही निकल पाई थी।

राशि खन्ना

साउथ इंडियन फिल्मों की फेमस एक्ट्रेस राशि खन्ना ने विजय देवोरकोंडा के साथ फिल्म वर्ल्ड फेमस लवर में बहुत ही ज्यादा बोल्ड किस सीन किया था। राशि खन्ना ने बताया की इस किस सीन के बाद उन्होंने किसी से बात नही की और सीधे भाग कर अपने वैनिटी वैन में चली गई थी। और फिर घंटो तक रोई उसके बाद विजय ने उन्हे दिलासा दिया तब जाकर शांत हो पाई।