4 vala
67ae8039500d0024f957f9bd88686a7d
| | | |

सालों बाद छलका इस प्रड्यूसर का दर्द, सनी देवोल की काली करतूतों की खोल दी पूरी पोल पट्टी

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सनी देओल को तो आप लोग जानते ही होंगे। सनी देओल ने अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म बेताब से की थी।जो को  साल 1983 में आई  थी। सनी देओल की ये फिल्म उस समय की सुपर हिट थी। और उसी दिन के बाद से सनी देओल ने अपने जिंदगी में कभी भी पीछे मुड़ कर नहीं देखा है। हाल ही में ये अभिनेता तब चर्चा में आ गए जब फिल्म प्रोड्यूसर सुनील दर्शन ने इन पर कुछ आरोप लगाए। आपको बता दे की सनी देओल उन्हीं आरोपों की वजह से बहुत चर्चा में है।

5 vala
67ae8039500d0024f957f9bd88686a7d

फिल्म प्रोड्यूसर सुनील दर्शन ने सनी देओल पर ये इल्जाम लगाया है की उन्होंने उनसे फिल्म जानवर में साथ काम करने का फैसला किया था और इसके बाद इस फिल्म के पैसे भी लिए थे। पर अंत में उन्होंने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया और उन्होंने सुनील को इनके पैसे भी नहीं दिए। आपकी जानकारी के लिए बता दे की सनी देओल और सुनील दर्शन ने साथ में लुटेरे और अजय फिल्म में साथ में काम किया था।

अपने एक इंटरव्यू में सुनील दर्शन ने सभी को बताया की वो सनी से एक समय बहुत ही परेशान हो गए थे। और उन्हें सनी देओल पर शक होने लगा था। उन्होंने कहा की सनी ने उनकी फिल्म अजय की एंडिंग सीन को भी पूरा शूट नही किया और लंदन चले गए थे और वापस आने से इंकार कर दिया था। पर इन्हे बाद में इस फिल्म के बिना किसी एंडिंग के ही रिलीज करना पड़ा था।  आपकी जानकारी के लिए बता दे की ये फिल्म उसे समय सुपर हिट रही थी।

3 vala

सुनील ने आगे इंटरव्यू में बताया की सनी ने उन पर ये वादा करने का दबाव बनाया की वो सनी के आगे के करियर में उनका सपोर्ट करेंगे। इस वजह से उन्होंने अपना एक साल उनके इस वादे के ऊपर लगा दिया। सुनील दर्शन ने कहा की सनी ने भी उनसे वादा किया था की वो उनकी अगली फिल्म में काम जरूर करेगे और इसके लिए उन्होंने उनसे एडवांस में पैसे भी ले लिए थे।

फिल्म प्रोड्यूसर सुनील दर्शन ने अपने इंटरव्यू में आगे कहा की मैंने सनी के साथ काम करने का मन बना लिया था। और इसके लिए मैने उनसे थोड़ा समय भी मांगा और काम भी शुरू कर दिया। फिर मैंने अपनी फिल्म की कहानी सनी को सुनाई तो उन्होंने ये कह के ताल दिया की फिल्म की कहानी में अभी और काम करने की जरूरत है। और उसी समय उसी समय मुझे लगा की सनी के इरादे ठीक नही है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की सुनील दर्शन ने सनी देओल को जिस फिल्म की कहानी बताई थी वो फिल्म का नाम जानवर था और सनी के मना करने के बाद इस फिल्म में अक्षय कुमार ने काम किया था।

सुनील कहते है। मैंने जानवर फिल्म की स्क्रिप्ट खास तौर पर सनी देओल को ध्यान में रख कर किया था। पर का। में उनको इसकी स्टोरी बता रहा था तब उन्होंने इस फिल्म को ध्यान से नही सुना और इसको अधूरा कह दिया। और उसके बाद सुनील दर्शन के पास अक्षय कुमार का फोन आता है। जिनकी उस समय 14 से 15 फिल्मे लगातार फ्लॉप हो गई थी। और तब सुनील ने जानवर फिल्म की कहानी अक्षय को सुनाई। सुनील दर्शन ने कहा की उनको अक्षय के मेहनत ने प्रभावित किया और इसी वजह से उन्होंने उनके साथ फिल्म बनाने की सोची।

सुनील ने आगे कहा की जब वो आर्थिक समस्या में थे और उन्होंने अपने पैसे मांगे तब उन्होंने उनके पैसे वापस नही किए। और उस समय उनका रवैया ठीक नही था।

सनी देओल ने अपनी करियर में अपने लीग से हटकर कई फिल्में की है। पर आज कल उनकी बहुत सी फिल्मे फ्लॉप का रही है। जैसे पोस्टर बॉयज, यमला पगला दीवाना फिर से, और घायल वांस अगेन। सनी देओल पिछले 4 दशकों से फिल्मों में एक्टिव है।

67ae8039500d0024f957f9bd88686a7d
67ae8039500d0024f957f9bd88686a7d