4 vala
67ae8039500d0024f957f9bd88686a7d
| | | |

‘पापा ने ही मेरी ह’त्या करनी चाही, पड़ोसन ने अपना दूध पिलाकर पाला’ छलका एक्ट्रेस का दर्द…

बॉलीवुड की सुपरहिट एक्शन फिल्म कमांडो को तो आपने देखा ही होगा। जिसमे आपको एक्टर विद्युत जामवाल और एक्ट्रेस पूजा चोपड़ा देखने देखने को मिले थे। इस फिल्म में पूजा ने बहुत शानदार एक्शन और एक्टिंग की थी। और यही से उनकी फिल्मी करियर की शुरुआत हुई थी। इन दिनों पूजा चोपड़ा अपने अगली फिल्म “चार यार” की प्रमोशन की तैयारी में है। उनके साथ इस फिल्म में स्वरा भास्कर, शिखा तलसानिया, और मैहर विज जैसे एक्ट्रेस दिखने वाली है। सभी एक्ट्रेस अपनी नई फिल्म की प्रमोशन में जोरो शोरो से जुटी है।

5 vala
67ae8039500d0024f957f9bd88686a7d

अपने फिल्म के प्रमोशन के दौरान ही एक्ट्रेस पूजा चोपड़ा ने अपने जिंदगी से जुड़ा एक बहुत ही बड़ा राज का खुलासा किया है जिसे सुनकर सभी लोगो को रोना आ हुआ। दरअसल उन्होंने कहा की उनके पिता को अपने घर में लड़की नही चाहिए थी। और जब उनका जन्म हुआ तो उन्होंने उनको मारने तक की कोशिश की थी।

बेटी पसंद नही करते थे पूजा चोपड़ा के पिता

3 vala

एक्ट्रेस पूजा चोपड़ा के पिता को एक बेटे की उम्मीद थी। और जब उन्होंने देखा की उनके घर में एक लड़की ने जन्म लिया है तो उनका दिमाग घूम गया। उनके घर पर पहले ही एक लड़की ने जन्म ले लिया था और उन्हें हर हाल में लड़का ही चाहिए था। और जब उन्होंने लड़की देखा तो उनके मन में आया की इसे किसी अनाथालय को दे दे या फिर इसको जान से मार दे।

पूजा चोपड़ा ने बताया की जब उनका जन्म हुआ और उनको उनके पिता के पास ले जाया गया तब उनके पिता ने सीधे सीधे उनके मां से कह दिया की “मुझे लड़की नही चाहिए इसे मार दो या अनाथालय में दे दो” दरअसल पूजा चोपड़ा के घर पर उनके पैदा होने से पहले ही एक लड़की यानी उनकी बड़ी बहन का जन्म हो चुका था। जिनकी उम्र उस समय 7 साल थी। और पूजा के पिता ने पूजा के मां से कह दिया था की उन्हे है हाल में लड़का ही चाहिए।

पूजा की मां ने अकेले पाला दोनो बेटियो को

एक्ट्रेस पूजा चोपड़ा ने बताया की जब उनके पिता ने कह दिया की उन्हे लड़की नही चाहिए और वो उन्हे नही पालेगे। तब उनकी मां उन्हे अपने मायके लेकर चली गई। और वही पर दोनो बच्चियों को पालने लगी। पूजा ने बताया की उनकी मां सुबह ही काम पर चली जाती थी और रात को आती थी। और इसी बीच अगर उनको उस समय भूख लगती थी तो उनकी पड़ोस की आंटी उनको अपना दूध पिलाती थी। और उन दोनो का ख्याल रखती थी।

बिना पैसे लिए फिल्म में काम करने को तैयार

एक्ट्रेस पूजा चोपड़ा ने बताया की उनकी अगली फिल्म “चार यार” की फिल्म की कहानी इतनी अच्छी है की वो इस फिल्म के लिए बिना पैसे लिए भी काम करने को तैयार हो जाती। पूजा ने कहा की उन्होंने अपने मन में सोचा अगर मेरे जगह किसी और एक्ट्रेस को इस फिल्म की स्क्रिप्ट सुनाई जाती तो वो भी बिना पैसे लिए इस फिल्म में काम करने के लिए तैयार हो जाती।

पूजा चोपड़ा ने बताया की उनकी फिल्म की कहानी चार लड़कियों के बारे में रहती है जिनके कुछ सपने होते है लेकिन जैसे ही उनकी शादी होती है वो सभी सपने उनसे दूर हो जाते है। एक्ट्रेस पूजा चोपड़ा ने कहा की उनकी फिल्म इमोशनली कनेक्टेड है। आपको बता दे की एक्ट्रेस पूजा चोपड़ा की फिल्म “चार यार” 16 सितंबर में थिएटर में आएगी।

67ae8039500d0024f957f9bd88686a7d
67ae8039500d0024f957f9bd88686a7d